ZipCoinExchange: एक रेमिट और पी 2 पी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म

ZipCoinExchange: एक रेमिट और पी 2 पी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म

logo.jpg
  प्रौद्योगिकी के आगमन ने वास्तव में हमारे वित्तीय और व्यावसायिक लेनदेन प्रसंस्करण सहित सभी प्रभावों में जीवन को आसान बना दिया है। प्रौद्योगिकियों में से एक प्रमुख व्यवसायों में डिजिटल लेनदेन की शुरूआत है और एक्सचेंजों के माध्यम से डिजिटल मुद्रा का उपयोग करके हमारे व्यक्तिगत दिन-प्रतिदिन चल रहे हैं।
 क्रिप्टोक्यूरेंसी दुनिया भर में निजी और सार्वजनिक दोनों क्षेत्रों द्वारा अपने गले लगाने के रूप में आज दुनिया भर में व्यापार लेनदेन, खरीद और बिल भुगतान के लिए उपयोग की जा रही डिजिटल मुद्रा है। 
 क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज हमारे स्थानीय बैंकों की तरह कार्य करने के लिए बनाए गए डिजिटल एक्सचेंज हैं जहां डिजिटल मुद्रा रखी जा सकती है और लेनदेन (खरीद और बिक्री) किया जा सकता है। इस महान तकनीक को विश्वास, सुरक्षा और त्वरितता को बहाल करने के लिए बनाया गया है जो हमारे स्थानीय बैंकों ने पिछले समय में खो दिया है। 
इस बीच, डिजिटल एक्सचेंजों की प्रारंभिक और वास्तविक कार्यक्षमता को छोड़कर कई क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज पटरी से उतर गए हैं। एक्सचेंजों पर उचित सुरक्षा फ़ंक्शन की कमी और एक्सचेंजों का प्रबंधन करने वाले भरोसेमंद प्रवेश की अनुपस्थिति के कारण हाल ही में कई एक्सचेंज साइटों पर कई धोखाधड़ी गतिविधियां हुई हैं। कई क्रिप्टोक्यूरेंसी उत्साही ने हैकर्स के लिए भाग्य खो दिया है और मालिक को डिजिटल लेनदेन पर शून्य-भरोसा करने के लिए छोड़ दिया है। क्रिप्टोक्यूरेंसी विनिमय लेनदेन में विश्वास और सुरक्षा को बहाल करने के लिए और एक्सचेंज प्लेटफॉर्म मालिकों और ऑनलाइन हैकर्स दोनों के कारण होने वाली इस बुराई और धोखाधड़ी के कार्यों को समाप्त करना; ZipCoinExchange नामक एक बहुत ही सुरक्षित और मजबूत एक्सचेंज शानदार दिमाग की एक टीम द्वारा बनाया गया है जिस पर भरोसा किया जा सकता है और उनके डिजिटल प्रौद्योगिकी ज्ञान में बहुत कुशल है।    

ZipCoinExchange एक ब्लॉकचैन आधारित क्रिप्टोक्यूरेंसी ट्रेडिंग एक्सचेंज प्लेटफॉर्म है, जो बिटकॉइन और अन्य altcoins जैसे डिजिटल मुद्रा के क्रिप्टो व्यापार लेनदेन को सुचारू रूप से चलाने के लिए बनाया गया है। यह एक ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म है, जहां क्रिप्टोकरेंसी को वर्तमान दर में (खरीदने और बेचने) का कारोबार किया जा रहा है।    

ZipCoinExchange की विशेषताएं 
  •  कम शुल्क: ZipCoinExchange अन्य प्रेषण शुल्क की तुलना में खरीद और बिक्री दोनों के लिए बहुत कम प्रसंस्करण और विदेशी मुद्रा दर शुल्क लेता है। 
  •  सुरक्षा:  साइबर हैकर्स के प्रवेश को उपयोगकर्ता के बटुए तक पहुंच से प्रतिबंधित करने के लिए ज़िपकॉनएक्सचेंज को उच्च स्तर की सुरक्षा तकनीक पर बनाया गया है। यह इस प्लेटफॉर्म पर सभी परिसंपत्तियों को बिना किसी नुकसान के डर के सुरक्षित कर देता है।
  • तेज़ लेन-देन: यह प्लेटफ़ॉर्म एक उच्च-अंत प्रसंस्करण प्रणाली पर चलता है, जिससे यह एक सेकंड के भीतर सौ मिलियन (100 मिलियन) ऑर्डर तक लेनदेन का एक बड़ा आकार संसाधित करता है। यह सुविधा किसी भी लेन-देन में देरी के लिए कोई रास्ता नहीं देती है।
  • सिस्टम: ZipCoinExchange केवल तकनीकी और गैर-तकनीकी दोनों के उपयोग के लिए बनाया गया है। इसमें एक उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस है जिससे इसे हर किसी के द्वारा उपयोग में लाया जा सकता है।
  • डिवाइसेस: ZipCoinExchange प्लेटफ़ॉर्म वेब सिस्टम (iOS वेब, iOS मोबाइल, विंडोज, एंड्रॉइड और मोबाइल HTML5) पर आधारित है।
  • चलनिधि: ZipCoinExchange अपने उपयोगकर्ताओं को क्रिप्टोक्यूरेंसी (डिजिटल मनी) के बदले में फिएट (भौतिक धन) भेजने और प्राप्त करने की अनुमति देने के लिए बैंकिंग प्रक्रिया के विचार को अपनाने के लिए तैयार है।    


ZIPCO टोकन 
ZIPCO EOSIO पर आधारित ZipCoinExchange मूल टोकन है, यह टोकन Zipcoin डिजिटल प्लेफॉर्म के रनिंग फ्यूल का उपयोग करेगा। उदाहरण के लिए, ZIPCO का उपयोग लेनदेन भुगतान शुल्क के लिए किया जाएगा और प्लेटफ़ॉर्म पर सूचीबद्ध किसी अन्य altcoin को खरीदने के लिए भी। इस टोकन का उपयोग बिल भुगतान, प्रेषण, व्यापार और स्थानीय बैंकों में फिएट एक्सचेंज के लिए भी किया जाएगा।   


ROADMAP    


टीम    


कानूनी बातें    


सलाहकार    


टोकन विवरण: 
टोकन नाम: ZIPCO 
कुल आपूर्ति: 500.000.000 ZIPCO 
पूर्व-ITS टोकन मूल्य: 0.000100 E / ZIPCO 
प्री-आईटीएस: 01 अप्रैल 2019 - 25 अप्रैल 2019 
प्रारंभिक टोकन बिक्री: 01 मई 2019 
केवाईसी: हाँ   

वितरण 



ZipCoinExchange के बारे में अधिक जानने के लिए कृपया किसी भी लिंक को देखें:
वेबसाइट: https://zipcx.io/
व्हाइटपैपर: https://zipcx.io/white_paper/zipcoin_whitepaper.pdf 
टेलीग्राम: https://t.me/joinchat/HbUtCAuidnSRqGPoHC.mnA 

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x83f0f1cc35CB04d849c0E2333Aa0505a757d4d72
बिटकॉन्टल प्रोफाइलkencingbae

Komentar

Postingan populer dari blog ini

HETACHAIN NETWORK - Future Blockchain Network

HETACHAIN

Air Cosmetics